दुर्गापुर : पीएम की सभा को लेकर एसपीजी ने किया दुर्गापुर का दौरा

दुर्गापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आठ फरवरी को आसनसोल में होने के बजाय अब दो फरवरी को दुर्गापुर में होने की संभावना है. सभा को लेकर शुक्रवार को दुर्गापुर में एसपीजी टीम के प्रतिनिधियों ने दौरा किया एवं सभा स्थल को लेकर अलग अलग स्थानों मैदानों का निरीक्षण किया. नेतृत्व एसपीजी कमांडर हेड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2019 7:05 AM

दुर्गापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आठ फरवरी को आसनसोल में होने के बजाय अब दो फरवरी को दुर्गापुर में होने की संभावना है. सभा को लेकर शुक्रवार को दुर्गापुर में एसपीजी टीम के प्रतिनिधियों ने दौरा किया एवं सभा स्थल को लेकर अलग अलग स्थानों मैदानों का निरीक्षण किया. नेतृत्व एसपीजी कमांडर हेड अमित कमल ने किया.

प्रतिनिधियों की सुरक्षा के लिए दुर्गापुर पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) अभिषेक मोदी, दुर्गापुर इस्पात संयंत्र के अधिकारी भी मौजूद थे. प्रतिनिधियों ने इस्पात नगर के चित्रालय मैदान, नेहरू स्टेडियम, बिजरा मैदान ,अंडाल मैदान का निरीक्षण कर जानकारी संग्रह की. चित्रालय मैदान में सभा होने की प्रबल संभावना को उस समय झटका लगा जब चित्रालय मैदान अनुकूल ठाकुर का वार्षिक उत्सव के लिए दो एवं तीन फरवरी को बुक मिला.

अनुकूल ठाकुर के वार्षिक उत्सव में लाखों की संख्या में भक्तों व श्रद्धालुओं के लिए पूरे मैदान में पंडालों का घेराबंदी भी कर दी गई है. जिस कारण प्रधानमंत्री की सभा चित्रालय मैदान में होना संभव नहीं है. नेहरू स्टेडियम सभा स्थल के लिए सही माना जा रहा है, लेकिन एसपीजी की टीम की ओर से इस तरह कोई भी बयान नहीं दिये जाने से दुर्गापुर में सभा को लेकर दुविधा बनी है. भाजपा जिलाध्यक्ष लखन घड़ुई ने कहा कि अनुकूल ठाकुर की वार्षिक उत्सव के लिए चित्रालय मैदान बुक हो जाने के कारण समस्या हुई हैं.

लेकिन प्रशासन भी प्रधानमंत्री की सभा की अनुमति ना देने के लिए प्रयास में जुटा है. सभा स्थल को लेकर अभी भी दुविधा है. शनिवार राज्य एवं केंद्रीय कमेटी के संगठन के प्रतिनिधि के दौरे के बाद ही सभा स्थल की चयन किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version