दुर्गापुर :तृणमूल नेता हमलाकांड में भाजपा नेता गिरफ्तार

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 13 जनवरी को वार्ड नंबर 21 अंतर्गत नेताजी नगर चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान हुई मारपीट मामले में भाजपा नेता असीम प्रमाणिक को गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने मामले की जांच के लिए दो दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 12:40 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने 13 जनवरी को वार्ड नंबर 21 अंतर्गत नेताजी नगर चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान हुई मारपीट मामले में भाजपा नेता असीम प्रमाणिक को गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने मामले की जांच के लिए दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लिया. असीम सागरभंगा के गोपीनाथपुर इलाके का निवासी है. इस मामले में मारपीट, जानलेवा हमला करने एवं चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी को चासीपाड़ा इलाके में आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान तृणमूल नेताओं एवं स्थानीय लोगों के बीच विवाद हो गया था. आक्रोशित लोगों ने तृणमूल नेताओं पर हमला कर दिया था. जिसमें समर सिकदर सहित दो नेता घायल हो गये थे. इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
तृणमूल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसमें दो भाजपा नेता भी शामिल थे. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर असीम प्रमाणिक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.
भाजपा नेता की गिरफ्तार होने की खबर पाकर भाजपा जिला नेता इंदुशेखर मिश्रा, युवा संगठन के अरिजीत राय, चंद्रमल्लिका बनर्जी, सुनील सिंह, संतोष गुप्ता सहित काफी संख्या भाजपा समर्थक अदालत में मौजूद हुए. श्री मिश्रा ने कहा कि आयुष्मान कार्ड वितरण के दौरान हुए हमले में भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. तृणमूल भाजपा नेताओं को झूठे मामले में फंसा रही है.

Next Article

Exit mobile version