आसनसोल : साहित्यकार गोविंद पंसारे के हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी

आसनसोल : चेलिडंगा स्थित एटक कार्यालय के समक्ष ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन (एआइवाईएफ) की पश्चिम बर्दवान जिला काउंसिल के कार्यकत्र्ताओं ने शहीद गोविंद पंसारे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी तथा महाराष्ट्र सरकार से उनकी हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. नेतृत्व कर रहे एआइवाईएफ के जिला सचिव राजू राम ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 3:40 AM

आसनसोल : चेलिडंगा स्थित एटक कार्यालय के समक्ष ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन (एआइवाईएफ) की पश्चिम बर्दवान जिला काउंसिल के कार्यकत्र्ताओं ने शहीद गोविंद पंसारे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी तथा महाराष्ट्र सरकार से उनकी हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. नेतृत्व कर रहे एआइवाईएफ के जिला सचिव राजू राम ने कहा कि तीन साल पहले साहित्यकार सह लेखक गोविंद पंसारे की हत्या मॉर्निग वाक करने के दौरान कुछ अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी.

संदेह के आधार पर दो आरोपियों की गिरफ्तार पुलिस ने किया. साक्ष्य के अभाव में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार हत्याकांड की जांच में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार गलत कार्यो का प्रतिवाद करने वालों को देशद्रोही बता कर गिरफ्तार कर लेती है.

समाज में अन्याय के प्रतिवाद में आवाज बुलंद करने वाले साहित्यकारों, बुद्धिजीवियों को प्रतिवाद की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है. प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने स्व. पंसारे के हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इंसाफ दिलाने की मांग की. फेडरेशन नेता हरीशचंद्र यादव, जयंत सेन, अयोध्या विश्वकर्मा, आदरनाथ हरिजन, सोमनाथ सिन्हा, आस्तिक बाउरी, राजेश सिंह, रमेश सिंह आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version