शिक्षक के घर में लाखों की चोरी

20 भरी सोने के जेवर, नगदी ले उड़े चोर पुिलस ने चोरी का मामला दर्ज कर शुरू की जांच दुर्गापुर : दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाना अंतर्गत विधाननगर के हाउसिंग काम्प्लेक्स के चार माले स्थित फ्लैट में शुक्रवार को बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी हो गयी. शुक्रवार शाम सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 5:50 AM

20 भरी सोने के जेवर, नगदी ले उड़े चोर

पुिलस ने चोरी का मामला दर्ज कर शुरू की जांच
दुर्गापुर : दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाना अंतर्गत विधाननगर के हाउसिंग काम्प्लेक्स के चार माले स्थित फ्लैट में शुक्रवार को बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी हो गयी. शुक्रवार शाम सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं मामले की जांच शुरू की. जानकारी के अनुसार वतायन हाउसिंग कांप्लेक्स के चार माले पर रहने वाले प्रशांत कुमार सिन्हा राजबांध कॉलेज में प्राचार्य के पद पर कार्यरत हैं. उनकी पत्नी भी एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है. रोजाना की भांित शुक्रवार सुबह पति-पत्नी दोनों अपने-अपने काम में निकल चुके थे. शाम को काम से वापस लौटने के बाद घर का दरवाजा खोलना चाहा तो इंटर लॉक ताला टूटा हुआ था.
अंदर घुसकर देखा तो घर की अलमारी खुली थी. पलंग पर रखे समान एवं सभी जरूरी सामान बिखरे पड़े हैं. चोर अलमारी में रखे गहने एवं नगदी लेकर फरार हो गये थे. श्री सिन्हा ने नीचले मंिजर पर रहने वाले मित्र अब्दुल मलय मन्ना को सूचना दी. अब्दुल मलय वहां पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली. अब्दुल मलय ने बताया कि दोपहर के समय वह घर में ही थे. कार में चार लोग सूट-बूट पहनकर आये एवं कार खड़ी कर ऊपरी मंजिल पर चढ़ने लगे. उन्हें देखकर लगा कि शायद किसी मंजिल में अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे हैं. आशंका है कि उन लोगों ने ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है. प्राचार्य प्रशांत कुमार िसन्हा ने कहा िक अलमारी में रखे बीस भरी सोने के जेवर एवं बीस हजार नगदी लेकर चोर फरार हो गये हैं. पुलिस ने बताया कि घटना की शिकायत मिली है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version