टीडीबी कॉलेज को लेकर बना हुआ है संशय

रानीगंज. काजी नजरु ल यूनिवर्सिटी अंतर्गत चलने वाले त्रिवेणी देवी भालोटिया कॉलेज में इस बार भी एमए के हिंदी की पढ़ाई चालू हो पाएगी या नहीं, इसको लेकर गुरु वार तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है. कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशीष दे ने बताया कि कुलपति ने उन्हें बुधवार को मौखिक रूप से जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2017 1:46 PM
रानीगंज. काजी नजरु ल यूनिवर्सिटी अंतर्गत चलने वाले त्रिवेणी देवी भालोटिया कॉलेज में इस बार भी एमए के हिंदी की पढ़ाई चालू हो पाएगी या नहीं, इसको लेकर गुरु वार तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है. कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशीष दे ने बताया कि कुलपति ने उन्हें बुधवार को मौखिक रूप से जानकारी दी कि हिंदी में एमए के लिए शीघ्र ही कुछ छात्नों को सेंटर में पढ़ने के लिए भेजा जायेगा.
उन्हें आशा है कि छात्र यहां पर आयेंगे. उन्होंने बताया कि कॉलेज में हिंदी,जूयोलॉजी तथा जियोग्राफी में एमए की पढ़ाई को लेकर अगस्त माह में हायर एजुकेशन विभाग तथा यूनिवर्सिटी की ओर से पत्न द्वारा जानकारी दी गई थी कि इन विषयों की पढ़ाई इस सत्र से होगी. कॉलेज में हिंदी एमए की पढ़ाई के लिए आठ टीचर एवं साथ ही साथ लाइब्रेरी व इंफ्रास्ट्रर की व्यवस्था कर ली गयी है.

Next Article

Exit mobile version