कालियाचक इलाके से सात आग्नेयास्त्र बरामद

मालदा. कालियाचक थाना पुलिस ने अभियान चलाकर बीते चार दिनों में विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में आग्नेयास्त्र और कारतूस बरामद किये हैं. बरामद आग्नेयास्त्रों में पांच पाइपगन, दो मैगजीन युक्त राइफल और 15 कारतूस शामिल हैं. शनिवार दोपहर को बरामद हथियारों के साथ जिले के पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने ओल्ड मालदा थाने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 7:25 AM
मालदा. कालियाचक थाना पुलिस ने अभियान चलाकर बीते चार दिनों में विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में आग्नेयास्त्र और कारतूस बरामद किये हैं. बरामद आग्नेयास्त्रों में पांच पाइपगन, दो मैगजीन युक्त राइफल और 15 कारतूस शामिल हैं. शनिवार दोपहर को बरामद हथियारों के साथ जिले के पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने ओल्ड मालदा थाने में एक संवाददाता सम्मेलन किया. इसमें डीएसपी दिलीप हाजरा भी उपस्थित थे.
एसपी व डीएसपी ने बताया कि बीते चार दिनों में कालियागंज में चले अभियान में उक्त हथियारों की बरामदगी के साथ 12 अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. सभी गिरफ्तार लोग कालियाचक 1 व 3 बलॉक के रहनेवाले हैं.

ज्यादातर का घर कालियागंज-3 ब्लॉक के गोपालगंज आउटपोस्ट इलाके में है. इन लोगों ने घर में केवल हथियार इकट्ठा किया था या ये लोग हथियार बनाते भी थे, इस बारे में छानबीन की जा रही है. एसपी ने बताया कि गत 17 मार्च को हुई बैंक डकैती के बाद कालियाचक के विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया गया.

Next Article

Exit mobile version