भाजपा नेता की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज

जलपाईगुड़ी : शिशुओं की तस्करी मामले में मयनागुड़ी की भाजपा महिला युवा मोरचा की नेता जूही सरकार (चौधरी) की सीआइडी सरगरमी से तलाश कर रही है. बताया जाता है कि जूही अभी दिल्ली में है. सीआइडी सूत्रों ने बताया कि जूही एक रिसॉर्ट का मालिक बनने के लालच में चंदना चक्रवर्ती के काले धंधे से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 8:40 AM

जलपाईगुड़ी : शिशुओं की तस्करी मामले में मयनागुड़ी की भाजपा महिला युवा मोरचा की नेता जूही सरकार (चौधरी) की सीआइडी सरगरमी से तलाश कर रही है. बताया जाता है कि जूही अभी दिल्ली में है. सीआइडी सूत्रों ने बताया कि जूही एक रिसॉर्ट का मालिक बनने के लालच में चंदना चक्रवर्ती के काले धंधे से जुड़ी. चंदना की अवैध गतिविधियों की शिकायत केंद्र सरकार तक पहुंच चुकी थी.

जब चंदना को इस बारे में पता चला तो उसने इसे समस्या से निजात दिलाने पर जूही को रिसॉर्ट बनाकर देने की पेशकश की. जूही चौधरी ने चंदना की मुलाकात एक केंद्रीय मंत्री से भी करवायी थी. हाल ही में सिलीगुड़ी के एक दंपती ने गोद देने में की जा रही धांधली की शिकायत केंद्र सरकार से की थी. इसी के बाद किसी के निर्देश पर मामला सीआइडी के पास पहुंच गया. चंदना चक्रवर्ती को डर सता रहा था कि शिशुओं की खरीद-बिक्री के आरोप में वह फंस सकती है, इसलिए वह भाजपा की छत्रछाया में जाकर केंद्र सरकार में लॉबिंग करने की कोशिश कर रही थी. कॉलेज जीवन में राजनीतिक सक्रियता के चलते कई राजनीतिक लोगों से चंदना का परिचय था.

सीआइडी ने चंदना चक्रवर्ती के पास से केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्रालय मेनका गांधी को लिखी गयी एक चिट्ठी भी जब्त की है.

चंदना व सोनाली को सिलीगुड़ी लायी सीआइडी : शिशु तस्करी कांड में विमला शिशु गृह की संचालिका चंदना चक्रवर्ती और उसकी चीफ एडॉप्शन ऑफिसर सोनाली मंडल को आगे की पूछताछ के लिए सीआइडी मंगलवार शाम को सिलीगुड़ी ले आयी. मंगलवार दोपहर बाद मेडिकल जांच के लिए दोनों को जलपाईगुड़ी कोतवाली अस्पताल से जलपाईगुड़ी जिला सदर अस्पताल लाया गया. इसके बाद सीआइडी उन्हें सिलीगुड़ी के पिनटेल विलेज स्थित सीआइडी के सीनियर सुपरिन्टेंडेंट के ऑफिस ले आयी. यहां सीआइडी के सीनियर अधिकारी चंदना से पूछताछ करेंगे.

जिला चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर भी जा सकती हैं जेल : विमला शिशु गृह से शिशुओं की तस्करी मामले में साजिश में भागीदार होने के आरोप में जलपाईगुड़ी जिला चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर शाष्मिता घोष पर भी गाज गिर सकती है. सूत्रों के मुताबिक सीआइडी जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version