बंगाल : मालदा में टीएममी व कांग्रेस समर्थक भिड़े, चले गोली और बम

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में टीएमसी और कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी और फायरिंग भी की गयी. बताया जा रहा है कि झड़प प्रचार के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि झड़प चुनाव प्रचार को लेकर हुई है. इसी साल बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में सभी पार्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2016 1:25 PM

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में टीएमसी और कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी और फायरिंग भी की गयी. बताया जा रहा है कि झड़प प्रचार के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि झड़प चुनाव प्रचार को लेकर हुई है. इसी साल बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में सभी पार्टी के सदस्‍य अपने-अपने उम्‍मीदवारों के समर्थन में दिवारों पर नारे आदि लिख रहे हैं. इसी दौरान कहासुनी हो गयी और बात इतनी बढ़ गयी कि देशी बंदूक और बम भी चलने लगे.

खबरे आ रही हैं कि दोनो ओर से गोलियां चलायी गयीं और देशी बम भी फेंके गये. कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से मामले को शांत किया और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. इस झड़प में कांग्रेस और टीएमसी दोनों पार्टियों के कुछ समर्थक घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए मालदा के मेडिलक कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बाद में कांग्रेस के समर्थकों ने टीएमसी कार्यालय में तोड़ फोड़ की है.

Next Article

Exit mobile version