तृणमूल नेता को बशीरहाट स्टेशन परिसर में मारी गोली

बशीरहाट : उत्तर 24 परगना जिले में बशीरहाट रेलवे स्टेशन परिसर के भीतर तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. सियालदह के रेलवे पुलिस अधीक्षक उत्पल नासकर ने कहा कि अशोक बैरागी को हमलावर ने पीठ में दो गोली मारी. इसके बाद हमलावर वहां से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2014 6:02 PM
बशीरहाट : उत्तर 24 परगना जिले में बशीरहाट रेलवे स्टेशन परिसर के भीतर तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. सियालदह के रेलवे पुलिस अधीक्षक उत्पल नासकर ने कहा कि अशोक बैरागी को हमलावर ने पीठ में दो गोली मारी. इसके बाद हमलावर वहां से भाग गया.
प्रदेश सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि बैरागी को कोलकाता के आरजी कार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां चिकित्सकों ने कहा कि उसकी हालत स्थिर है. मल्लिक जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष भी हैं.
गोलीबारी के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि यह घटना भाजपा की साजिश का नतीजा है और कथित तौर पर पार्टी बीएसएफ की मदद से बांग्लादेश से हथियार ला रही थी. बशीरहाट दक्षिण से भाजपा विधायक समीक भट्टाचार्य से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि घटना दल के भीतर की प्रतिद्वंद्विता का नतीजा है.

Next Article

Exit mobile version