एटीएम काट कर 29 लाख की चोरी

हावड़ा : बेलगछिया के बाद चोरों ने लिलुआ थाना अंतर्गत थोलिया इलाके में गैस कटर की मदद से एक निजी बैंक का एटीएम काट कर 29 लाख 34 हजार रुपये चुरा कर चंपत हो गये. भागने के पहले चोरों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना शनिवार सुबह करीब 4.30 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 2:47 AM

हावड़ा : बेलगछिया के बाद चोरों ने लिलुआ थाना अंतर्गत थोलिया इलाके में गैस कटर की मदद से एक निजी बैंक का एटीएम काट कर 29 लाख 34 हजार रुपये चुरा कर चंपत हो गये. भागने के पहले चोरों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना शनिवार सुबह करीब 4.30 बजे के आस-पास की है.

डीसी (उत्तर) अंशुमान साहा ने बताया कि गैस कटर से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. एटीएम के बाहर सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस को कुछ फुटेज मिला है.
जांच चल रही है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में चोरों ने बेलगछिया इलाके में दो एटीएम गैस कटर से काट कर लगभग 29 लाख रुपये लेकर भागे थे. इस मामले में अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. पिछले दिनों सिटी पुलिस के अधिकारियों ने शहर के सभी सरकारी व निजी बैंक के अधिकारियों के साथ बैठक की थी.
बैठक में बैंक अधिकारियों से कहा गया था कि वे अपने एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करें, तभी पुलिस सहयोग कर सकेगी. बैंक अधिकारियों से प्रत्येक एटीएम में रात को गार्ड और सीसीटीवी लगाने की नसीहत दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version