आटे के पैकेट से निकली 3.5 करोड़ की हेरोइन

कोलकाता : आटे के पैकेट में भरकर उच्च क्वालिटी की हेरोइन सप्लाई कर रहे ड्रग्स तस्करी से जुड़े गिरोह के मुख्य सदस्य को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने रविवार शाम को मानिकतला इलाके से गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम जसीमुद्दीन मंडल (41) है. वह नदिया जिले के पलासीपाड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 6:43 AM

कोलकाता : आटे के पैकेट में भरकर उच्च क्वालिटी की हेरोइन सप्लाई कर रहे ड्रग्स तस्करी से जुड़े गिरोह के मुख्य सदस्य को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने रविवार शाम को मानिकतला इलाके से गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी का नाम जसीमुद्दीन मंडल (41) है. वह नदिया जिले के पलासीपाड़ा का रहनेवाला है.

उसके पास से 2.545 किलो हेरोइन जब्त की गयी है. बाजार में इसकी कुल कीमत 3.5 करोड़ रुपये से ज्यादा है. एसटीएफ की डीसी अपराजिता राय ने बताया कि मानिकतला इलाके में ड्रग्स की डील होने की गुप्त खबर उन्हें मिली थी. इसके बाद छापामारी अभियान के दौरान इलाके में एक निजी कार में देर से एक व्यक्ति को संदिग्ध स्थिति में देखा गया.
उससे पूछताछ के दौरान वह घरेलू सामान खरीदने के लिए वहां खड़े होने की जानकारी दी. कार की पिछली सीट पर रखे हुए आटे के पैकेट पर संदेह होने पर पुलिस ने उसकी जांच की, तो अंदर उच्च क्वालिटी की हेरोइन निकली. इसी बीच, जसीमुद्दीन कार छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी उसे पकड़ लिया गया. वह किसे इसकी सप्लाई करने आया था, उसे इतने भारी मात्रा में ड्रग्स किसने सप्लाई के लिए दिया. इन सवालों का जवाब पुलिस उससे जानने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version