सीआइडी में नौकरी का झांसा, दो गिरफ्तार

हुगली : सीआइडी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले दो लोगों को आरामबाग के गोघाट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों की पहचान शेख नूरउद्दीन उर्फ़ राहुल के रूप में हुई है, जो पुरसुड़ा के जस्सार गांव का रहनेवाला है. वहीं दूसरे की पहचान शेख रिजाउल के रूप में हुई है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 5:36 AM

हुगली : सीआइडी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले दो लोगों को आरामबाग के गोघाट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों की पहचान शेख नूरउद्दीन उर्फ़ राहुल के रूप में हुई है, जो पुरसुड़ा के जस्सार गांव का रहनेवाला है.

वहीं दूसरे की पहचान शेख रिजाउल के रूप में हुई है, वह आरामबाग का रहनेवाला है. दोनों को रविवार को आरामबाग कोर्ट में पेश किया गया. वहीं पीड़ित युवक की पहचान त्रिदेव कर्मकार के रूप में हुई है. वह गोघाट के राधाबल्लभपुर गांव का रहनेवाला है.
गौरतलब है कि कोलकाता के भवानी भवन स्थित सीआइडी कार्यालय में नौकरी का झांसा देकर त्रिदेव से डेढ़ लाख रुपये हड़प लिये गये. हालांकि नौकरी नहीं मिलने पर थाने में उसकी शिकायत दर्ज करायी गयी. गांव के ही एक युवक बादशाह खान के माध्यम से दोनों आरोपियों का पता लगाया जा सका.

Next Article

Exit mobile version