36 लीटर नकली शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : नक्सलबाड़ी-बागडोगरा आबकारी सर्कल के अधिकारियों ने विधान नगर, फांसीदेवा सहित आसपास के इलाकों में नकली शराब के कारोबार को रोकने के लिए व्यापक अभियान चला रही है. इसी क्रम में रविवार को नक्सलबाड़ी सर्कल के आईसी संजय कुमार चक्रवर्ती के नेतृत्व में अभियान चलाकर 36 लीटर नकली शराब जब्त किया. इसमें दो लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2019 5:48 AM

सिलीगुड़ी : नक्सलबाड़ी-बागडोगरा आबकारी सर्कल के अधिकारियों ने विधान नगर, फांसीदेवा सहित आसपास के इलाकों में नकली शराब के कारोबार को रोकने के लिए व्यापक अभियान चला रही है.

इसी क्रम में रविवार को नक्सलबाड़ी सर्कल के आईसी संजय कुमार चक्रवर्ती के नेतृत्व में अभियान चलाकर 36 लीटर नकली शराब जब्त किया. इसमें दो लोगों की को गिरफ्तार भी किया गया. जिसमें एक महिला शामिल है. जब्त शराब की कीमत 25 हजार बतायी गयी है. जांच का हवाला देते हुए आबकारी विभाग के अधिकारियों ने गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया.
रविवार को सिलीगुड़ी कोर्ट संलग्न आबकारी विभाग के नक्सलबाड़ी बागडोगरा सर्कल कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से संजय कुमार चक्रवर्ती ने बताया कि हाल ही में उन लोगों ने विधान नगर में अभियान चलाकर लाखों रुपये मूल्य के नकली शराब को जब्त किया था. वहीं रविवार को गुप्त सूत्रों से मिली खबर के आधार पर भारत-नेपाल सीमा पानीटंकी से 4 बक्सों में 96 बोतल नकली विदेशी शराब बरामद की गयी.
उन्होंने बताया कि विधान नगर इलाके से ही इन शराबों की सप्लाई हो रही थी. जिसके बाद इन शराबों को नक्सलबाड़ी, खोरीबाड़ी, बतासी के विभिन्न इलाकों में भेजा जाता था. गिरफ्तार दोनों उसी इलाके के दुधगेट तथा बतासी के रहने वाले हैं. संजय कुमार चक्रवर्ती ने बताया कि इस रैकेट के साथ कई और लोग जुड़े हुए हैं. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version