अवैध हथियार कारखाने का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

17 वन शॉटर पाइप गन और नौ अर्धनिर्मित बंदूकें बरामद दक्षिण 24 परगना के जीवनतला की घटना कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला थानांतर्गत झुरूर मोड़ इलाके में शुक्रवार देर रात हथियार बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने हथियारों का जखीरा जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 1:10 AM

17 वन शॉटर पाइप गन और नौ अर्धनिर्मित बंदूकें बरामद

दक्षिण 24 परगना के जीवनतला की घटना
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला थानांतर्गत झुरूर मोड़ इलाके में शुक्रवार देर रात हथियार बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने हथियारों का जखीरा जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कारखाने से कुल 17 वन शॉटर पाइप गन, नौ अर्धनिर्मित बंदूकें, बड़े पैमाने पर हथियार बनाने के उपकरण सहित दो मोबाइल फोन जब्त किये हैं.
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों के नाम अबू कलाम मिस्त्री और मुजफ्फर मिस्त्री (27) हैं. दोनों जीवनतला थाना क्षेत्र के नागरतला और नतूनपाड़ा के रहने वाले हैं. दोनों एक घर को ग्रील शॉप के रूप में इस्तेमाल करते थे और इसी की आड़ में हथियार बनाते थे.
मिली जानकारी के अनुसार, देर रात को पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर जीवनतला थाने की पुलिस के साथ मिलकर वहां छापेमारी की और हथियार जब्त कर दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वे एक घर में ही हथियार तैयार कर विभिन्न जगहों पर सप्लाई किये करते थे. पुलिस इनके गिरोह से जुड़े और लोगों के बारे में भी पता लगा रही है.

Next Article

Exit mobile version