ट्रेन में गांजा पीने से मना करने पर यात्रियों से मारपीट

कोलकाता : ट्रेन में गांजा पीने का विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के सियालदह-हासनाबाद लोकल ट्रेन में हुई. इस घटना में तीन यात्रियों के घायल होने की खबर है. घटना के बाद यात्रियों ने हाड़ोआ स्टेशन पर रेल प्रशासन के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 2:18 AM

कोलकाता : ट्रेन में गांजा पीने का विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के सियालदह-हासनाबाद लोकल ट्रेन में हुई. इस घटना में तीन यात्रियों के घायल होने की खबर है. घटना के बाद यात्रियों ने हाड़ोआ स्टेशन पर रेल प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

मिली खबरों के अनुसार सोमवार को सियालदह गामी (सियालदह-हासनाबाद डाउन ट्रेन) के वेंडर कमरे में कुछ लोग गांजा पी रहे थे, जिसका कुछ लोगों ने विरोध किया.

इससे नाराजा होकर नशेड़ियों ने मारपीट की. इस घटना में तीन यात्री घायल हो गये. सभी को जख्मी हालत में हाड़ोआ के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों का आरोप है कि सियालदह-हासनाबाद व सियालदह-बनगांव रेल शाखा की ट्रेनों में आये दिन ऐसी वारदातें हुआ करती हैं, लेकिन रेलवे पुलिस कोई ध्यान नहीं देती.

इस मामले में बारासात जीआरपी के ओसी विद्युत सापुई ने कहा कि इस मामले में अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. ट्रेनों में नियमित अभियान चलाया जा रहा है. ट्रेन के कमरों में नशा करना हरगिज बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version