बच्ची से मैरेज हॉल के बाथरूम में दुष्कर्म

वेस्ट पोर्ट इलाके के तारातला रोड में गुरुवार देर रात की घटना पीड़िता की मां की शिकायत पर प्रमुख आरोपी गिरफ्तार कोलकाता : एक मैरेज हॉल में रात को बचे हुए भोजन को लाने गयी छह वर्षीय बच्ची को उसी हॉल के बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 2:01 AM

वेस्ट पोर्ट इलाके के तारातला रोड में गुरुवार देर रात की घटना

पीड़िता की मां की शिकायत पर प्रमुख आरोपी गिरफ्तार
कोलकाता : एक मैरेज हॉल में रात को बचे हुए भोजन को लाने गयी छह वर्षीय बच्ची को उसी हॉल के बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना वेस्ट पोर्ट इलाके के तारातला रोड में गुरुवार देर रात की है. पीड़िता की मां की शिकायत के बाद वेस्टपोर्ट थाने की पुलिस ने शेख दानिश (19) नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह वेस्ट पोर्ट इलाके के अलगारा बस्ती में रहता है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्राथमिक जांच मेें उन्हें पता चला कि इलाके में एक मैरेज हॉल की तरफ से किसी भी समारोह में बचे हुए भोजन को रात को इलाके की बस्ती के लोगों में बांट दिया जाता था. गुरुवार रात को भी बच्ची बचे हुए भोजन को लेने वहां गयी थी.
आरोप है कि इसी समय आरोपी उसे पहले तल्ले में स्थित मैरेज हॉल में ले गया और उसके साथ यौन संबंध बनाया. वहां से घर लौट कर पीड़िता ने मां को पूरी बात बतायी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इधर पीड़िता को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version