एयरपोर्ट से 4.1 करोड़ का सोना जब्त, छह गिरफ्तार

दुबई और सउदी अरब के रियाद से पहुंचे थे छह लोग रियाद से आये तीनों के बैग से मिला 10.7 किलो सोना तार के रूप में सोने पर सफेद परत लगा कर छिपाये थे कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे से मंगलवार तड़के कोलकाता कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट की टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 1:30 AM

दुबई और सउदी अरब के रियाद से पहुंचे थे छह लोग

रियाद से आये तीनों के बैग से मिला 10.7 किलो सोना
तार के रूप में सोने पर सफेद परत लगा कर छिपाये थे
कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाइ अड्डे से मंगलवार तड़के कोलकाता कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट की टीम ने सोने की तस्करी करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10.7 किलो सोना बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 4.1 करोड़ रुपये बतायी गयी है. गिरफ्तार छह लोगों से पूछताछ जारी है.
कस्टम सूत्रों के मुताबिक इनमें से तीन सउदी अरब के रियाद से एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट इवाई 256 से कोलकाता एयरपोर्ट पर तड़के आये थे और तीन लोग दुबई से एमिरेट्स की फ्लाइट से आये थे. रियाद से सुबह एयरपोर्ट पहुंचे तीन लोगों ने पहले बैग स्कैन कराने से आनाकानी करने लगे, जिसके बाद बैग की चेकिंग में सोना बरामद हुआ. तीनों के बैग में सोना तार के रूप में रखा हुआ था. तार के रूप में सोना पर सफेद रंग की परत थी, ताकि पता नहीं चल पाये.

Next Article

Exit mobile version