60 लाख रुपये के याबा टैबलेट संग पकड़ा गया मणिपुरी नागरिक

कोलकाता : गुप्त जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तारातला इलाके से छह किलो 400 ग्राम याबा टैबलेट के साथ एक मणिपुरी नागरिक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम नांग यामायुम रियाजुद्दीन (30) है. वह पश्चिम मणिपुर के इंफाल का रहनेवाला है. उसके पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 1:33 AM

कोलकाता : गुप्त जानकारी के आधार पर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तारातला इलाके से छह किलो 400 ग्राम याबा टैबलेट के साथ एक मणिपुरी नागरिक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम नांग यामायुम रियाजुद्दीन (30) है. वह पश्चिम मणिपुर के इंफाल का रहनेवाला है. उसके पास 29 पैकेट में याबा टैबलेट मौजूद थे. बाजार में इसकी कीमत 60 लाख रुपये के करीब है. कोलकाता में नशे के टैबलेट की सप्लाई वह किसे करनेवाला था?

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इस मामले में ज्वायंट सीपी (एसटीएफ) शुभंकर सिन्हा सरकार ने बताया कि इसके पहले उन्हो‍ंने मेहर अली उर्फ अली अकबर मोल्लाह को याबा टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया था. उसी से पूछताछ के बाद उन्हें नांग यामायुम के बारे में पता चला. इसके बाद छापामारी कर उसके साथी को गिरफ्तार किया गया. इससे पूछताछ कर इस गिरोह के बाकी सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version