बालकनी में घूम रहा था बच्चा, कमरे में फंदे से लटकी थी मां

0दीघा के होटल में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका हल्दिया : चक्रवात बुलबुल के विदा हो जाने के बाद दीघा में पर्यटकों की मौजूदगी बढ़ने लगी थी. इसी बीच होटल में एक महिला का शव पाया गया. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि महिला की हत्या की गयी है. होटल के कमरे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 2:03 AM

0दीघा के होटल में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

हल्दिया : चक्रवात बुलबुल के विदा हो जाने के बाद दीघा में पर्यटकों की मौजूदगी बढ़ने लगी थी. इसी बीच होटल में एक महिला का शव पाया गया. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि महिला की हत्या की गयी है. होटल के कमरे में महिला का शव फंदे से लटक रहा था. महिला के दोनों ही हाथ रुमाल से बंधे हुए थे. रूम का दरवाजा खुला हुआ था.
महिला का चार वर्षीय बेटा बालकनी में था. बुधवार सुबह पुलिस को इस घटना की सूचना होटलकर्मियों ने दी थी. न्यू दीघा के सरकारी बस डीपो के विपरीत एक होटल में यह घटना हुई. होटल के अधिकारियों के मुताबिक उक्त महिला, पियाली देड़े (22) अपने चार वर्षीय बेटे के साथ होटल में मंगलवार को अकेले आयी थी. बुधवार सुबह होटलकर्मियों ने देखा कि महिला का बेटा अकेले ही बालकनी में घूम रहा है. घर के भीतर नजर दौड़ाने पर उन्होंने देखा कि पियाली का फंदे से लटक रही थी. होटल में जमा कराये आधार कार्ड की कॉपी से पता चला कि उसका घर डानकुनी के हिमनगर के खुदीराम बसु पल्ली में है.
पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि महिला की हत्या कर उसका शव फंदे से लटका दिया गया है. हालांकि होटल में सीसीटीवी की नहीं रहने की वजह से पुलिस को जांच में समस्या हो रही है. मौके पर कांथी के सर्कल इंस्पेक्टर सुजय मुखर्जी व
अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे.
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही दीघा के एक होटल में पर्यटक के कमरे में चोरी की वारदात हुई थी. अब हत्या के आरोप के बाद पर्यटकों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं.
दीघा थाने के प्रभारी वासुकीनाथ बनर्जी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मृत महिला के परिवार के लोगों के साथ संपर्क किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. होटलकर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version