दो लाख 50 हजार नकली नोट के साथ तीन गिरफ्तार

मोथाबाड़ी-कालियाचक राज्य सड़क के पास हुई गिरफ्तारी मालदा : भारतीय नकली नोट सहित तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो लाख 50 हजार के नकली नोट बरामद हुए है. घटना मालदा के मोथाबाड़ी थाना इलाके में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. आरोपियों के नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:55 AM

मोथाबाड़ी-कालियाचक राज्य सड़क के पास हुई गिरफ्तारी

मालदा : भारतीय नकली नोट सहित तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो लाख 50 हजार के नकली नोट बरामद हुए है. घटना मालदा के मोथाबाड़ी थाना इलाके में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. आरोपियों के नाम प्रदीप मंडल (33) घर मोथाबाड़ी थाना के मेघुटोला व शिवदांच मंडल (23) घर बैष्णवनगर थाना के चकबहादुर में है. जबकि तीसरे आरोपी प्रसेनजीत मंडल (33) कालियाचक थाना के चर बाबुपुर इलाके में बताया गया है.
गुप्त सूत्रों से मिली खबर के आधार पर मोथाबाड़ी थाना पुलिस मोथाबाड़ी-कालियाचक राज्य सड़क पर बागमारा पेट्रोल पंप इलाके में तीन संदेहास्पद को पकड़ा. उनलोगों की तलाशी में 2 लाख 50 हजार रुपये के नकली नोट बरामद हुये. उनके पास 2 हजार के 125 भारतीय नोट निकले. इसके बाद तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस को अनुमान है कि नकली नोटों की तस्करी होने वाली थी. बुधवार आरोपियों को मालदा जिला अदालत से 10 दिनों की रिमांड मांगी गयी है. पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर छापेमारी में नकली नोट सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ चल रही है. साथ ही नोटों को कहां से लाया गया है व कहां भेजा जाना था इसकी छानबीन चल रही है.

Next Article

Exit mobile version