चिकन बनाने से इनकार किया तो पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार खडगपुर : झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बीनपुर इलाके में पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि पति ने पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी के चिकन बनाने से इनकार करने पर पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:35 AM

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

खडगपुर : झाड़ग्राम जिला अंतर्गत बीनपुर इलाके में पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि पति ने पत्नी को चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी के चिकन बनाने से इनकार करने पर पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम लख्खीमनी हेम्ब्रम(34) और आरोपी पति का नाम कालीपद हेम्ब्रम है. कालीपद दिहाड़ी मजदूर है.

गौरतलब है कि कालीपद मुर्गा की लड़ाई में एक मुर्गा जीता था. घर लौटकर उसने अपनी पत्नी को चिकन बनाने को कहा, लेकिन लक्खीमनी ने चिकन बनाने इनकार कर दिया, जिससे कालीपद ने गुस्से में आकर घर में रखी कुल्हाड़ी से लक्खीमनी के सिर पर वार कर दिया और उसे काट डाला. घटनास्थल पर ही लक्खीमनी की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version