साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया पूर्व पार्षद को

आद्रा : साइबर क्राइम के साथ-साथ अन्य कई मामले में पुरुलिया साइबर क्राइम शाखा ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद, पूर्व पत्रकार सह सक्रिय सदस्य सन्मय बनर्जी को गिरफ्तार किया. रघुनाथपुर शहर के अधिवक्ता सह तृणमूल यूथ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रणव देवघरीया ने सरकार के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के आरोप में समय बनर्जी के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 1:32 AM

आद्रा : साइबर क्राइम के साथ-साथ अन्य कई मामले में पुरुलिया साइबर क्राइम शाखा ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद, पूर्व पत्रकार सह सक्रिय सदस्य सन्मय बनर्जी को गिरफ्तार किया. रघुनाथपुर शहर के अधिवक्ता सह तृणमूल यूथ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रणव देवघरीया ने सरकार के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के आरोप में समय बनर्जी के खिलाफ पुरुलिया के साइबर क्राइम सेल में शिकायत की थी.

23 सितंबर को मामला दर्ज हुई था. साइबर क्राइम सेल ने सन्मय बनर्जी के खिलाफ धारा 465,469,500,504 505 आईबी आईपीसी के साथ ही 66 आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है. खरदा थाना अंतर्गत अगरपारा इलियास रोड इलाके के निवासी सन्मय बनर्जी को उनके घर से गिरफ्तार किया गया. उन्हें पुरुलिया जिला अदालत में पेश किया गया. जमानत नामंजूर करते हुए जेल में भेज दिया गया. पुलिया जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सह विधायक नेपाल महतो ने दावा किया कि सक्रिय कार्यकर्ता को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. राज्य सरकार सत्य की गला घोट रही है.

Next Article

Exit mobile version