प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार

हावड़ा : फेसबुक पर प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में ग्रामीण हावड़ा की पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम अभिजीत दास है. बुधवार रात आरोपी को बर्दवान के पूर्वस्थली इलाके से गिरफ्तार किया गया. पीड़िता का घर जेबीपुर में है. जानकारी के अनुसार, 27 अगस्त को पीड़िता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 30, 2019 1:38 AM

हावड़ा : फेसबुक पर प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में ग्रामीण हावड़ा की पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम अभिजीत दास है. बुधवार रात आरोपी को बर्दवान के पूर्वस्थली इलाके से गिरफ्तार किया गया. पीड़िता का घर जेबीपुर में है. जानकारी के अनुसार, 27 अगस्त को पीड़िता ने जेबीपुर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी थी.

उसने बताया कि उसकी अभिजीत से फेसबुक पर दोस्ती हुई. वह दुबई में काम करता है. एक महीने पहले वह दुबई से बर्दवान लौटा था. इस बीच दोनों के बीच मुलाकात भी हुई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि अभिजीत उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीर को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. पिछले दिनों आरोपी ने उसकी तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी. शिकायत के बाद साइबर क्राइम थाने की ओर से मामले की जांच शुरू की गयी और बुधवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version