बमबाजी व गोलीबारी से दहल उठा खेजूरी

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिले में स्थित खेजूरी, एक बार फिर से बमबाजी व गोलीबारी से दहल उठा है. सोमवार की शाम से खेजूरी दो नंबर ब्लॉक हलूदबाड़ी के देखाली में दो गुटाें में झड़प हुई. दाेनों ओर से गोलीबारी व बमबाजी की गयी. इस घटना में एक तीन वर्षीय बच्ची घायल हो गयी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 2:27 AM

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिले में स्थित खेजूरी, एक बार फिर से बमबाजी व गोलीबारी से दहल उठा है. सोमवार की शाम से खेजूरी दो नंबर ब्लॉक हलूदबाड़ी के देखाली में दो गुटाें में झड़प हुई. दाेनों ओर से गोलीबारी व बमबाजी की गयी. इस घटना में एक तीन वर्षीय बच्ची घायल हो गयी है.

जानकारी के अनुसार, वह बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, उसी समय गोलीबारी शुरू हो गयी. बच्ची ने अचानक चीखी और फिर जमीन पर गिर गयी. उसकी मां ने देखा कि बच्ची के पीठ से खून निकल रहा है. स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने घाव को देख कर कहा कि उसे गोली लगी है. चिकित्सकों ने तुरंत उसका इलाज शुरू किया और बच्ची की जान बचा ली.
इस घटना के संबंध में खेजूरी दो नंबर ब्लॉक के उत्तर मंडल के भाजपा युवा अध्यक्ष रंजीत मंडल ने बताया कि इलाके में अशांति फैलाने के उद्देश्य से तृणमूल कांग्रेस के गुंडे इस प्रकार की घटना को अंजाम दे रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गयी, लेकिन उसके बाद भी सोमवार रात तक इलाके में बमबाजी होती रही.

Next Article

Exit mobile version