भाटपाड़ा में धारा 144 लगी, 34 गिरफ्तार

भाटपाड़ा, दमदम समेत जिले के कई इलाकों में सोमवार को भी हुई हिंसा कोलकाता : मतदान समाप्त होने के बाद भी राज्य के कई जिलों में हिंसा का दौर जारी है. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा और दमदम समेत जिले के कई इलाकों में रविवार की देर रात और सोमवार को भी हिंसा हुई. भाटपाड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:22 AM

भाटपाड़ा, दमदम समेत जिले के कई इलाकों में सोमवार को भी हुई हिंसा

कोलकाता : मतदान समाप्त होने के बाद भी राज्य के कई जिलों में हिंसा का दौर जारी है. उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा और दमदम समेत जिले के कई इलाकों में रविवार की देर रात और सोमवार को भी हिंसा हुई. भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान समाप्त हो चुका है, लेकिन रविवार को दोपहर में जो हिंसा भड़की अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रही है.

इलाके में रात भर बमबाजी होने से इलाके के लोगों में खौफ का माहौल है. इस बीच भाटपाड़ा इलाके में जारी हिंसा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सोमवार की शाम से धारा 144 लगा दिया है, इलाके में भारी संख्या में पुलिस व रैफ के जवान तैनात कर दिये गये हैं. रविवार को दोपहर बाद से इलाके में हो रही हिंसा में अब तक 34 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
रविवार रात भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बम फेंका गया था, जिसमें कई लोगों के घायल होने के खबर है. इसके विरोध में सोमवार को भाजपा समर्थकों ने भाटपाड़ा थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया. सूत्रों के अनुसार उधर, सुबह 11 बजे आर्य समाज मोड़ के निकट हनुमान मंदिर बमबाजी शुरू हो गयी, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगदल थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करनेवालों में महिलाएं भी शामिल थीं.

Next Article

Exit mobile version