महिला की संदिग्ध मौत गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मृतका के माता-पिता की उपस्थिति में पोस्टमार्टम व मजिस्ट्रियल जांच कोलकाता : बागुईहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर इलाके में एक फ्लैट से संदिग्ध अवस्था में फंदे से मिली महिला की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस एक विशेष टीम जुटी है. विधाननगर के डीसी (मुख्यालय) अमित. पी. ज्वालगी ने बताया कि शनिवारको मृतका के माता-पिता की उपस्थिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:59 AM

मृतका के माता-पिता की उपस्थिति में पोस्टमार्टम व मजिस्ट्रियल जांच

कोलकाता : बागुईहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर इलाके में एक फ्लैट से संदिग्ध अवस्था में फंदे से मिली महिला की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस एक विशेष टीम जुटी है.
विधाननगर के डीसी (मुख्यालय) अमित. पी. ज्वालगी ने बताया कि शनिवारको मृतका के माता-पिता की उपस्थिति में पोस्टमार्टम व मजिस्ट्रियल जांच हुई. पुलिस हर पहलु से इस मामले को देख रही है.
मालूम हो कि शुक्रवार सुबह आइटी कंपनी में कार्यरत खुशबू कुमारी (28) का केस्टोपुर स्थित बहुमंजिली इमारत के तीसरे तल्ले पर प्लैट में फंदे से लटका शव मिला था. मुंह पर टेप और हाथ-पैर बंधे थे. साल भर पहले ही खुशबू की विवेक कुमार नामक व्यक्ति से शादी हुई थी. पुलिस उसके पति विवेक से भी पूछताछ कर रही है. विवेक गैर सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर है.

Next Article

Exit mobile version