हथियार दिखाकर डाॅक्टर की पत्नी से लाखों के गहने लूटे

संदेह के आधार पर इलाके में दो अपरिचित युवकों से पुलिस कर रही पूछताछ प्राथमिक जांच में खुलासा : दिनभर कुछ मजदूरों ने किया था एसी मशीन रिपेयरिंग का काम इन्हीं मजदूरों में से कोई शामिल तो नहीं, पुलिस इसकी भी कर रही जांच कोलकाता : मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में हथियार दिखाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 1:44 AM

संदेह के आधार पर इलाके में दो अपरिचित युवकों से पुलिस कर रही पूछताछ

प्राथमिक जांच में खुलासा : दिनभर कुछ मजदूरों ने किया था एसी मशीन रिपेयरिंग का काम
इन्हीं मजदूरों में से कोई शामिल तो नहीं, पुलिस इसकी भी कर रही जांच
कोलकाता : मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में हथियार दिखाकर बदमाशों का एक ग्रुप एक डॉक्टर के फ्लैट से लाखों के जेवरात व नगदी रुपये लूटकर फरार हो गये. घटना शुक्रवार रात आठ बजे के करीब की है. खबर पाकर अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में स्थित एक अस्पताल के डॉक्टर्स क्वार्टर में शुक्रवार रात को हथियार के साथ कुछ अज्ञात युवक आ धमके. एक फ्लैट में डॉक्टर की गैरमौजूदगी में दरवाजा खुला पाकर बदमाशों का गिरोह एक फ्लैट में घुसकर महिला को हथियार दिखाकर घर से लाखों के गहने व नगदी लूटकर फरार हो गये. पुलिस ने संदेह के आधार पर इस मामले में दो युवकों को इलाके से हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि इस क्वार्टर के एक फ्लैट में शुक्रवार सुबह से कुछ एसी मशीन के कारीगर एसी मशीन रिपेयरिंग कर रहे थे. उनके चले जाने के बाद तुरंत बदमाशों का ग्रुप आ धमका और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये. उन कारीगरों का इसमें कोई रोल था या नहीं, इस बारे में पुलिस कारीगरों से पूछताछ कर रही है. हैरानी की बात तो यह है कि अम्हर्स्ट थाने के कुछ ही दूरी पर स्थित शाम के समय थाने के पास स्थित क्वार्टर में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया. लुटेरे कौन थे, इसका पता लगाने के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है.

Next Article

Exit mobile version