सतीश मिश्रा हत्याकांड मामले में चार और गिरफ्तार, 25 अक्तूबर को हुई थी घटना

कोलकाता : टीटागढ़ में तृणमूल कर्मी सतीश मिश्रा हत्या मामले में पुलिस ने और चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उसके नाम मुकेश, नइम, बलराम और आजाद बताये गये हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या के दिन ये चारो घटना स्थल के पास मौजूद थे और शूटरों को मौके से भगाने में मदद कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2018 5:13 AM
कोलकाता : टीटागढ़ में तृणमूल कर्मी सतीश मिश्रा हत्या मामले में पुलिस ने और चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उसके नाम मुकेश, नइम, बलराम और आजाद बताये गये हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या के दिन ये चारो घटना स्थल के पास मौजूद थे और शूटरों को मौके से भगाने में मदद कर रहे थे. पुलिस को संदेह है कि इस हत्याकांड मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.
हालांकि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. इस मामले में पुलिस पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. घटना का मुख्य आरोपी भोला प्रसाद बेलघरिया के एक गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती है और आरोपी पुलिस हिरासत में हैं.
गौरतलब है कि गुरुवार को हत्या के मामले में गिरफ्तार शेख शबीर और संजय को टीटागढ़ थाना की पुलिस सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अन्य चार आरोपियों के नाम बताये. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने गुरुवार रात चारों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अब तक मामले कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
सूत्रों के अनुसार पूरा मामला टीटागढ़ रेलवे साइडिंग में चल रहे भोला प्रसाद के ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़ा है. आरोप है कि सतीश मिश्रा रेलवे साइडिंग में चल रहे अवैध धंधों का विरोध कर रहा था. जिससे भोला को व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ रहा था. इस कारण उसने भाड़े का अपराधियों से उसकी हत्या करवा दी. साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि टीटागढ़ रेलवे साइडिंग पर कब्जा करने को लेकर उसे इस मामले में फंसाया गया है.

Next Article

Exit mobile version