बहू पर लगा ससुरालियों के साथ मारपीट करने का आरोप, गृहवधू व मां समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

मालदा : आमतौर पर गृहवधुओं के साथ ससुरालियों का अत्याचार-उत्पीड़न के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन एक ऐसी घटना भी घटी है, जो इसके ठीक विपरीत है. इस घटना में गृहवधू पर अपने पति, ससुर और सास से मार-पीटकर सोने के गहने और रुपये-पैसे लूट-पाट करने का आरोप लगा है. आरोप है कि गृहिणी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2018 3:17 AM
मालदा : आमतौर पर गृहवधुओं के साथ ससुरालियों का अत्याचार-उत्पीड़न के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन एक ऐसी घटना भी घटी है, जो इसके ठीक विपरीत है. इस घटना में गृहवधू पर अपने पति, ससुर और सास से मार-पीटकर सोने के गहने और रुपये-पैसे लूट-पाट करने का आरोप लगा है. आरोप है कि गृहिणी ने भाड़े के गुंडों के साथ ससुराल वालों पर रात भर मार-पीट व अत्याचार करने के बाद गहने लूट लिये. गुरुवार की देर रात घटी घटना के बाद ससुराल वालों ने गृहवधू सोनाली सरकार, उनके भाई पंकज चौधरी, मां प्रतिमा चौधरी सहित 10 लोगों के खिलाफ इंगलिश बाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी है.
पुलिस सूत्र के अनुसार पूर्व देशबंधुपाड़ा इलाका के निवासी संतोष सरकार (80) पेशे से अवकाश प्राप्त सरकारी कर्मचारी हैं. उनके एकमात्र बेटे जिशु के साथ चार साल पहले ओल्ड मालदा थाना अंतर्गत मंगलबाड़ी इलाके की निवासी सोनाली सरकार का विवाह हुआ था. आरोप है कि शादी के एक साल बाद ही सोनाली सरकार ने ससुराल के मकान को उसके नाम लिख देने के लिए दबाव बनाना शुरू किया. ऐसा नहीं करने पर उसने ससुरालियों पर अत्याचार और उत्पीड़न का दौर शुरू कर दिया.
शिकायत में जिशु सरकार ने बताया कि मकान और जमीन पत्नी अपने नाम लिखवाना चाहती थी. ऐसा नहीं करने पर उसने झूठे मामलों में फंसा देने की धमकी दी. मायके जाने के नाम पर वह हर रोज आधी रात के बाद घर लौटती. इसका प्रतिवाद करने पर उसने गुरुवार की रात अचानक अपने दल-बल समेत ससुराल पर हमला बोल दिया.
लाठी-सोटा लेकर उसने पहले तो पति, सास-ससुर की जमकर पिटायी की.उसके बाद आलमारी तोड़कर उसने कई भरी सोने के गहने और एक लाख से अधिक नगदी लेकर भाग गई. जिशु ने आरोप लगाया कि वह जाते-जाते उनकी तीन साल की बेटी को भी लेते गई है. पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करायी गई है. इंगलिश बाजार थाना के आइसी पुर्णेन्दु कुंडू ने बताया कि घटना को लेकर शिकायत दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version