ड्रग्स संग गिरफ्तार चीनी नागरिकों के मददगार को सीआइडी ने पहचाना

कोलकाता : कोलकाता स्टेशन से भारी मात्रा में 39 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार पांच चीनी नागरिकों को ड्रग्स का धंधा शुरू करने में मदद करनेवालों की पहचान सीआइडी ने कर ली है.सीआइडी सूत्रों के मुताबिक आरोपी चीनी नागरिकों से सख्ती से पूछताछ में कई राज से पर्दा उठा. इसमें यह भी पता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2018 2:46 AM
कोलकाता : कोलकाता स्टेशन से भारी मात्रा में 39 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार पांच चीनी नागरिकों को ड्रग्स का धंधा शुरू करने में मदद करनेवालों की पहचान सीआइडी ने कर ली है.सीआइडी सूत्रों के मुताबिक आरोपी चीनी नागरिकों से सख्ती से पूछताछ में कई राज से पर्दा उठा. इसमें यह भी पता चला कि उनकी मदद करनेवाले बचौलिए कोलकाता के अलावा नयी दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद समेत महानगरों में रहते हैं.
यही लोग इन्हें ड्रग्स की सप्लाई करते थे. अच्छी क्वालिटी का मंहगा ड्रग्स बनाने में बाकी का माल चीन से मंगवाते थे. अब सीआइडी उन लोगों‍ तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जिन्होंने मौत का धंधा शुरू करने में इन लोगों की मदद की थी.
क्या है मामला
गौरतलब कि 30 जून को कोलकाता रेलवे स्टेशन के बाहर से पांच चीन के नागरिकों को दमदम जीआरपी की टीम ने गिरफ्तार किया था. उनके पास से 40 करोड़ रूपये की 197 किलो ‘पार्टी ड्रग’ एम्फेटामाइन, मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, चीन की मुद्रा और ट्रेन के टिकट भी जब्त किये गये थे. जिसके बाद से आरोपियों से पूछताछ हो रही थी.

Next Article

Exit mobile version