पिता ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप, कब्र से निकाल कर कराया बच्ची के शव का पोस्टमार्टम

पानागढ़ : बीरभूम जिले के साईथिया थाना अंतर्गत बहरामपुर गांव में हत्या की शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने बुधवार को कब्र खोदकर आठ वर्षीया ताहासीना खातून का शव निकाला. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतका पहाड़पुर प्राथमिक विद्यालय में दूसरी कक्षा की छात्रा थी. गत 12 मई से घर से निकली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2018 4:41 AM
पानागढ़ : बीरभूम जिले के साईथिया थाना अंतर्गत बहरामपुर गांव में हत्या की शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने बुधवार को कब्र खोदकर आठ वर्षीया ताहासीना खातून का शव निकाला. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतका पहाड़पुर प्राथमिक विद्यालय में दूसरी कक्षा की छात्रा थी. गत 12 मई से घर से निकली थी. तालाब में उसका शव बरामद हुआ था.
परिजनों ने अस्वाभाविक मौत मानकर उसके शव को दफन कर दिया था. अचानक उसके पिता शेख जहर आलम ने साईथिया थाना में अपने पड़ोसी शेख लाल पर हत्या का संदेह जताते हुए शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्रिस्तान से ताहासीना का शव निकाला. . शव का पोस्टमार्टम सिउड़ी सदर अस्पताल में कराया गया. हालांकि पुलिस ने अभी तक शेख लाल को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले में कार्रवाई की जायेगी. इधर जहर आलम ने कहा कि लाल से उनके परिवार की पुरानी रंजिश तथा शत्रुता है. जिस दिन उनकी पुत्री तालाब में नहा रही थी, उसी दिन लाल वहां मौजूद था.

Next Article

Exit mobile version