पोर्न साइट पर अश्लील सामग्री डालनेवाला इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार

कोलकाता : सीआइडी ने पूर्व मेदिनीपुर के एक इंजीनियरिंग छात्र को कथित रूप से एक पोर्न साइट पर अपनी प्रेमिका की ‘आपत्तिजनक’ तसवीरें डालने के लिए गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीआइडी अधिकारियों और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पांशकुड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 10:53 AM

कोलकाता : सीआइडी ने पूर्व मेदिनीपुर के एक इंजीनियरिंग छात्र को कथित रूप से एक पोर्न साइट पर अपनी प्रेमिका की ‘आपत्तिजनक’ तसवीरें डालने के लिए गिरफ्तार कर लिया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीआइडी अधिकारियों और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पांशकुड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के मोहढोल राधाबल्लबचक से 22 साल के इंजीनियरिंग छात्र अनिमेष बक्शी उर्फ अनी बक्शी को गिरफ्तार कर लिया.

अधिकारी ने कहा, ‘युवा ने अपनी प्रेमिका के मोबाइल फोन से उसकी कुछ व्यक्तिगत तसवीरें हैक कर लीं. इसके बाद उसने लड़की से कहा कि वह उसके साथ बाहर चले और शारीरिक संबंध बनाये. ऐसा नहीं करने पर वह उसकी तसवीरें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर डाल देगा.’

लड़की ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया. इस पर अनिमेष ने लड़की की तसवीरें और वीडियो पोर्न साइट पर डाल दिये. आरोपी ने साथ में महिला और उसके पिता के नाम भी डाल दिये.

अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान अपराध में इस्तेमाल किये गये आरोपी के मोबाइल फोन और लैपटॉप बरामद कर लिये. पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया.

Next Article

Exit mobile version