अखिलेश यादव अपनी हार मान चुके हैं : अमित शाह

गोरखपुर : भाजपा नेता अमित शाह ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और कांग्रेस-सपा गठबंधन पर जोरदार हमला किया. अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी हार मान चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह एक अपवित्र गठबंधन है. अमित शाह ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा प्रदेश में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 1:40 PM

गोरखपुर : भाजपा नेता अमित शाह ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और कांग्रेस-सपा गठबंधन पर जोरदार हमला किया. अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी हार मान चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह एक अपवित्र गठबंधन है.

अमित शाह ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा प्रदेश में दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि पीएम मोदी किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते क्योंकि यह केंद्र सरकार का काम है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में मोदी जी की लहर नहीं सुनामी है. हमने महिलाओं को सबसे ज्यादा टिकट दिये हैं और राजनीति में उनकी भागीदारी बढ़ायी है.
उन्होंने कहा चुनाव के बाद हमारा मुख्यमंत्री तय हो जायेगा. हम सरकार बनायेंगे. तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इसे खत्म करने का समय आ गया है. कांग्रेस-सपा में ऐसे लोग हैं, जिन्हें जन्म से ही सबकुछ मिल गया है. ये लोग शहजादे हैं. उन्होंने कहा कहीं बसपा है तो कहीं सपा है लेकिन हम सब जगह हैं.

Next Article

Exit mobile version