दूल्हे की जगह प्रेमी के गले में दुल्हन ने डाली वरमाला, बवाल

बिजनौर : यूपी के बिजनौर जिले में दूल्हन ने दूल्हे की जगह अपने प्रेमी को वरमाला डाल परिजनों को अचंभे में डाल दिया. इस घटना के बाद सभी बाराती गुस्से में आ गये. उन्होंने दूल्हन के ब्वॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना बिजनौर के नगीना इलाके की है. जहां बुधवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 3:47 PM

बिजनौर : यूपी के बिजनौर जिले में दूल्हन ने दूल्हे की जगह अपने प्रेमी को वरमाला डाल परिजनों को अचंभे में डाल दिया. इस घटना के बाद सभी बाराती गुस्से में आ गये. उन्होंने दूल्हन के ब्वॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना बिजनौर के नगीना इलाके की है. जहां बुधवार की रात एक दलित परिवार में बारात आई थी. बारात और दुल्हन के परिवार वाले दोनों ही शादी का जश्न मना रहे थे. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए थे और आस – पास रिश्तों का जमावड़ा था.त भी बाइक पर सवार एक युवक पहुंचा.

इसी बीच लड़का स्टेज के नजदीक आया और उसने फूलों की माला लड़की की तरफ उछाली. माला सीधे दुल्हन के गले में गिरी. जब तक रिश्तेदार कुछ समझ पाते, लड़की कुर्सी से उठी और सामने खड़े लड़के के गले में वरमाला डाल दी. घटना के बाद दूल्हा, बारातवालों ने जमकर बवाल किया. लड़के की पिटाई से बचाने के लिए पुलिसवाले भी आये. बता दें कि लड़की दलित बिरादरी से आती हैं और लड़का ऊंची जाति का. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों एक साथ कॉलेज में पढ़ाई करते थे.
फिलहाल पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, ऐसे में उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं की जा सकती.. इनकार करते ही दूल्हा के घर वाले बरात लेकर वापस हो गए गए.

Next Article

Exit mobile version