रामविलास वेदांती ने दिया विवादित बयान, बोले- पाक आतंकियों ने सिब्बल और चिदंबरम को खरीदा

गोरखपुर : रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य और भाजपा के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में पक्ष रख रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा खरीदे जाने का आरोप लगाया है. इसे भी पढ़ेंः वेदांती ने किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 7:23 PM

गोरखपुर : रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य और भाजपा के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में पक्ष रख रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा खरीदे जाने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ेंः वेदांती ने किया सवाल, सरकार बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने क्यों नहीं किए रामलला के दर्शन ?

वेदांती ने एक निजी कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि कपिल सिब्बल ने (उच्चतम न्यायालय में) कह दिया था कि गुजरात का चुनाव चल रहा है और वर्ष 2019 में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. इसलिए तब तक इसको (अयोध्या प्रकरण की सुनवाई) टाल दिया जाये. पाकिस्तानी आतंकवादियों ने सिब्बल को खरीदा है. उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम को भी आतंकवादियों ने खरीदा है. ये दोनों नहीं चाहते कि इसका (अयोध्या विवाद का) निर्णय हो.

उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी गम्भीर आरोप लगाये. वेदांती ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संयुक्त प्रयासों से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version