काशी विश्वनाथ से ‘रामराज्य रथयात्रा” इलाहाबाद रवाना

वाराणसी : राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या से निकली ‘रामराज्य रथयात्रा’ गुरुवार को काशी विश्वनाथ से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गयी. श्री रामदास मिशन यूनिवर्सल सोसाइटी के अध्यक्ष स्वामी कृष्णानंद सरस्वती एवं महासचिव शक्ति शांतानंद स्वामी की अगुवाई में पचास सन्तों ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन किया और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 5:03 PM

वाराणसी : राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या से निकली ‘रामराज्य रथयात्रा’ गुरुवार को काशी विश्वनाथ से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गयी. श्री रामदास मिशन यूनिवर्सल सोसाइटी के अध्यक्ष स्वामी कृष्णानंद सरस्वती एवं महासचिव शक्ति शांतानंद स्वामी की अगुवाई में पचास सन्तों ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन किया और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण प्रारंभ करने का आशीर्वाद मांगा.

बजरंग दल के काशी क्षेत्र के संयोजक अर्जुन मौर्य ने बताया कि बुधवार रात वाराणसी की सीमा में प्रवेश करते ही बाबतपुर हवाई हड्डे से शहर के कई स्थानों पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया. गौरतलब है कि महाशिवरात्रि पर 13 फरवरी को अयोध्या से चली यह यात्रा रामनवमी तक पूरे देश में अलख जगाते रामेश्वर तक जाएगी.

यह भी पढ़ें-
#VIDEO : भाजपा की महिला नेता ने पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़

Next Article

Exit mobile version