BHU में फिजी के छात्र के साथ मारपीट, 4 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालयबीएचयू में कला संकाय के स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहे फिजी के एक छात्र के साथ शनिवार की रात लाल बहादुर छात्रावास के समीप अज्ञात लोगों ने मारपीटकी.जिससेवह घायलहो गया. घायल छात्र ने घटना की सूचना प्राक्टोरियल बोर्ड की दी. साथ ही छात्र कीशिकायत पर रविवार की दोपहर लंका थाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 5:37 PM

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालयबीएचयू में कला संकाय के स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहे फिजी के एक छात्र के साथ शनिवार की रात लाल बहादुर छात्रावास के समीप अज्ञात लोगों ने मारपीटकी.जिससेवह घायलहो गया. घायल छात्र ने घटना की सूचना प्राक्टोरियल बोर्ड की दी. साथ ही छात्र कीशिकायत पर रविवार की दोपहर लंका थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गयी है.

पीड़ितछात्र का नाम मुनीश कृसिल सामीबतायाजा रहा है.जानकारीके मुताबिक छात्र के बारह घंटे के भीतर दो बार मारपीट की गयी. मुनीश कृसिल सामी के साथ मारपीट करने वाले चारोंआरोपी बीएचयू के ही छात्र बताये जा रहे हैं. मुनीश का कहना है कि उन्‍हें यदि सामने लाया गया तो पहचान कर लेगा. फिलहाल पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज करने के साथ ही आराेपियों की तलाश में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें… यूपी : स्कार्पियो सवार दबंगों ने 22 वर्षीय युवती को गाड़ी से फेंका, गैंग रेप की आशंका

Next Article

Exit mobile version