कैब चालक के भाई ने किया कॉल सेंटर महिलाकर्मी से रेप, आरोपी को पुलिस ने…

नोएडा : नोएडा पुलिस ने एक कामकाजी महिला के साथ बलात्कार करने और इस कार्य में सहयोग करने के लिए कैब चालक और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. दादरी के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि नोएडा सेक्टर 36 स्थित एक कंपनी में कार्यरत महिला ने कल शाम चार बजे सूरजपुर जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2018 3:26 PM

नोएडा : नोएडा पुलिस ने एक कामकाजी महिला के साथ बलात्कार करने और इस कार्य में सहयोग करने के लिए कैब चालक और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. दादरी के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि नोएडा सेक्टर 36 स्थित एक कंपनी में कार्यरत महिला ने कल शाम चार बजे सूरजपुर जाने के लिए ऐप आधारित टैक्सी सेवा से एक कैब बुक की थी. उन्होंने बताया, कैब जब सुतियाना गांव के पास पहुंची तो वहां पर प्रवीण नामक एक व्यक्ति आया.

चालक अशोक ने महिला से कहा कि वह उसका भाई है और उसे कार में बैठा लिया. शर्मा ने कहा कि चालक, महिला और प्रवीण ने वहां पर शीतल पेय पिया. उसके बाद कैब चालक वाहन को दया नगर गांव के पास ले गया. वह कार खड़ी कर कहीं चला गया. उन्होंने कहा, इस दौरान महिला को कार में अकेला पाकर प्रवीण ने उसके साथ बलात्कार किया.

महिला ने कल देर रात करीब दो बजे इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों अशोक और प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान प्रवीण ने महिला के साथ बलात्कार करने और अशोक ने उसका सहयोग करने की बात स्वीकार की है. पुलिस द्वारा महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है, जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में RSS की शाखा लगाना चाहते हैं मो. राशिद, कुलपति से मांगी जगह

Next Article

Exit mobile version