ISIS के ताजमहल उड़ाने की धमकी के बीच आगरा में दो बम धमाके

लखनऊ : आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह दो बम धमाके हुए. प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आउटर में हुआ जबकि दूसरा धमाका नजदीक के ही मकान की छत पर हुआ है. फिलहाल अभी तक किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है. धमाके के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2017 10:46 AM

लखनऊ : आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह दो बम धमाके हुए. प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आउटर में हुआ जबकि दूसरा धमाका नजदीक के ही मकान की छत पर हुआ है.

फिलहाल अभी तक किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है. धमाके के बाद रेलवे और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.

आपको बता दें कि ऐतिहासिक ताजमहल को बम से उड़ाने की कथित धमकी पिछले दिनों आतंकी संगठन आइएसआइएस के द्वारा दी गयी है जिसके बाद से शहर की सुरक्षा बढा दी गयी है. धमकी के संबंध में अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) दलजीत सिंह चौधरी ने शुक्रवार को बताया कि कुछ लोगों ने इंटरनेट पर इस तरह की बात प्रसारित कर दी है. कहा जा रहा है कि यह आइएसआइएस की धमकी है. हम इसकी विश्वसनीयता की जांच कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि बहरहाल, मामले को गंभीरता से लेते हुए ताजमहल की सुरक्षा बढ़ायी गयी है. ताजमहल परिसर और उसके ईद-गिर्द सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

यह घटना सालाना आयोजित होने वाले ताज महोत्सव के आयोजन से एक दिन पहले हुई है. स्थानीय मीडिया के अनुसार आइएस के एक हिमायती मीडिया ग्रुप ने एक तसवीर प्रकाशित की है, जिससे जाहिर होता है कि ताजमहल इस आतंकवादी संगठन का अगला निशाना हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version