अखिलेश का पुलिस-प्रशासन को हाइ अलर्ट पर रहने का निर्देश

लखनऊ : नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल हमले के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कल से शुरू हो रहे त्योहारी मौसम के मद्देनजर खुफिया तंत्र को मजबूत करने को भी कहा. अखिलेश ने एक उच्चस्तरीय बैठक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2016 8:45 PM

लखनऊ : नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल हमले के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कल से शुरू हो रहे त्योहारी मौसम के मद्देनजर खुफिया तंत्र को मजबूत करने को भी कहा. अखिलेश ने एक उच्चस्तरीय बैठक में कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखी जाये और सभी सुरक्षा एजेंसियां परस्पर समन्वय से काम करें ताकि नवरात्र, दुर्गा पूजा और दशहरा के त्योहारों में किसी अप्रिय घटना को रोका जा सके.

पुलिस अधिकारियों को उन्होंने मुख्यालय छोड़कर नहीं जाने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि सभी पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की छुटिटयां तत्काल रद्द कर दी जाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कोई घटना होती है तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा मुख्य सचिव राहुल भटनागर, पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version