यूपी: राहुल गांधी के रोड शो में हंगामा, एसपीजी कमांडो से भिड़े पार्टी नेता

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. राहुल किसान यात्रा के दौरान प्रदेश के तमाम इलाकों से गुजर रहे हैं. इसी बीच आज बरेली से गुजरने के दौरान इस यात्रा में हंगामे की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेली में रोड शो के दौरान उस वक्त जोरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 2:33 PM

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. राहुल किसान यात्रा के दौरान प्रदेश के तमाम इलाकों से गुजर रहे हैं. इसी बीच आज बरेली से गुजरने के दौरान इस यात्रा में हंगामे की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेली में रोड शो के दौरान उस वक्त जोरदार हंगामा हुआ जब कांग्रेस के नेता अमजद सलीम राहुल को माला पहनाने के लिए आगे बढ़े. उनके आगे बढ़ने पर सुरक्षा में लगे एसपीजी कमांडो ने उन्हें रोकने की कोशि श की जिसके बाद मामला बढ़ गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

मामला इतना बढ़ गया कि खुद राहुल गांधी को बीच-बचाव के लिए सामने आना पड़ा. खबरों की मानें तो मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद राहुल गांधी ने आगे आकर मामले को शांत कराया. मामला शांत होने के बाद राहुल का रोड शो की आगे की ओर बढ़ा. आपको बता दें कि इससे पहले सीतापुर में रोड शो के दौरान एक युवक ने राहुल गांधी पर पीछे से जूता उछाल दिया था हालांकि उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था.

उल्लेखनीय है कि अपनी यात्रा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर लगातार हमला कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को गायों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि देवरिया से यहां तक की अपनी किसान यात्रा के दौरान उन्होंने गायों की दुर्दशा देखी है और गोरक्षा का दम भरने वाली भाजपा तथा संघ उनकी सुध नहीं ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version