बिहार से यूपी मौसी के घर गयी नाबालिग से दुष्कर्म

सम्भल : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के असमोली क्षेत्र में अपनी रिश्तेदार के घर आयी बिहार निवासी एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने आज यहां बताया कि बिहार की रहने वाली 13 साल की एक लड़की असमोली थाना क्षेत्र के एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 6:48 PM

सम्भल : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के असमोली क्षेत्र में अपनी रिश्तेदार के घर आयी बिहार निवासी एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने आज यहां बताया कि बिहार की रहने वाली 13 साल की एक लड़की असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी के घर आयी थी. कल घर के बाकी सभी लोग दवा लेने गये थे.आरोप है कि तभी पड़ोस में रहने वाले बृजेश नामक युवक ने घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि लड़की का आरोप है कि वारदात के दौरान बृजेश का दोस्त भूरा भी मौजूद था और बलात्कार का विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट भी की थी. पुलिस ने इस मामले में बृजेश के खिलाफ बलात्कार और भूरा के विरुद्ध लड़की से मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version