यूपी में पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ युवक, हालत नाजुक

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ड्राइविंग लाइसेंस ना होने पर पुलिसकर्मियों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. उसे गम्भीर रूप से घायल हालत में अस्पताल में भरती कराया गया है. परिवार के सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के काला महल आसिफ :30: नामक फल विक्रेता मंगलवार की रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2016 6:55 PM

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ड्राइविंग लाइसेंस ना होने पर पुलिसकर्मियों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. उसे गम्भीर रूप से घायल हालत में अस्पताल में भरती कराया गया है. परिवार के सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के काला महल आसिफ :30: नामक फल विक्रेता मंगलवार की रात को खुर्जा से अपने दोस्त मोहसिन के साथ मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे. रास्ते में गभाना इलाके में अलीगढ़-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्ती पुलिस दल ने उन्हें रुकने को कहा. आसिफ के पास लाइसेंस नहीं था, इसलिये उसने अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार बढ़ा दी. पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें पकड़ लिया और बेइंतहा मारा-पीटा.

परिजन के अनुसार उन्हें जब घटना का पता लगा तो वे मौके पर पहुंचे और आसिफ तथा मोहसिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. आसिफ की हालत बेहद नाजुक है और डाक्टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रखा है. कोल क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक जमीरद्दीन खां ने इस मामले की जांच की मांग करते हुए कहा कि राज मार्गों पर निरीक्षण अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों के खराब रवैये की अक्सर शिकायतें मिल रही हैं, लिहाजा उनकी जांच होनी चाहिए. खां ने पुलिस की पिटाई का शिकार हुए लोगों के परिजन को साथ लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार से मुलाकात की. कुमार ने कहा कि उन्होंने वारदात को गम्भीरता से लेते हुए इसकी जांच के आदेश दिये हैं.

Next Article

Exit mobile version