बोलीं मायावती- आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों के बावजूद मोदी बेपरवाह घूम रहे

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह आजाद और बेपरवाह घूम रहे हैं. मायावती ने ट्वीट कर कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघनों के कई गंभीर आरोपों के बावजूद … थैंक्स टू चुनाव आयोग … […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 12:13 PM

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह आजाद और बेपरवाह घूम रहे हैं.

मायावती ने ट्वीट कर कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघनों के कई गंभीर आरोपों के बावजूद … थैंक्स टू चुनाव आयोग … अब तक पूरी तरह से आज़ाद और बेपरवाह घूम रहे हैं और इसीलिए अब इन्होंने महिला सम्मान तथा मर्यादा की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है.”

उन्होंने तंज कसा, ”वाकई बीजेपी-आरएसएस ने लाजवाब नेता पांच वर्ष तक देश पर थोपा.”

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”बीजेपी एण्ड कम्पनी के लोग यह कह कर देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों करते रहते हैं कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है ?” उन्होंने कहा कि ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन ? लेकिन देश ने इस सवाल का तगड़ा और माकूल जवाब तब भी दिया था तथा आगे भी जरूर देगा.

Next Article

Exit mobile version