स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज – कांग्रेस अध्यक्ष की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट, अमेठी नहीं

अमेठी : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट है अमेठी नहीं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन में रार्बट वाड्रा के आने की खबर के सवाल पर ईरानी ने कहा कि अमेठी के लोगों को दामाद जी से अपनी जमीन बचाने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2019 5:30 PM

अमेठी : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी की पहली पसंद केरल की वायनाड सीट है अमेठी नहीं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन में रार्बट वाड्रा के आने की खबर के सवाल पर ईरानी ने कहा कि अमेठी के लोगों को दामाद जी से अपनी जमीन बचाने की जरूरत है.

अमेठी के गौरीगंज में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए किसी से भी हाथ मिला सकती है. जम्मू कश्मीर में कांग्रेस ने उनसे हाथ मिलाया जो कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करते हैं. राहुल ने उनसे हाथ मिलाया जो कश्मीर में पंचायत चुनाव का विरोध करते हैं. ईरानी ने कहा कांग्रेस कुछ भी कर ले हम भारत माता की सूई की नोंक के बराबर भी जमीन किसी को नहीं देंगे. उन्होंने कहा, यह चुनाव किसी संग्राम से कम नहीं है, संर्घष से कम नहीं है. बच्चों के भविष्य का चुनाव है और यह अमेठी की आजादी का चुनाव है.

कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी एक परिवार के आस पास है. कांग्रेस में कभी गरीब का बेटा सरकार में मंत्री और चाय बेचनेवाला पीएम नहीं बन सकता है. यह केवल भाजपा में ही संभव है. ईरानी ने कहा कि अमेठी ने इस बार फैसला कर लिया है अमेठी के लापता सांसद की विदाई जरूर होगी.

Next Article

Exit mobile version