बोले अखिलेश यादव- भाजपा के साथ जनता का समर्थन नहीं, यूपी में उसे केवल एक सीट मिलेगी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए निषाद पार्टी, जनवादी पार्टी (समाजवादी), राष्ट्रीय समानता दल के साथ गठबंधन किया है. यह बात सपा नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी-आरएलडी गठबंधन का हिस्सा जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) और निषाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 1:28 PM

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए निषाद पार्टी, जनवादी पार्टी (समाजवादी), राष्ट्रीय समानता दल के साथ गठबंधन किया है. यह बात सपा नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी-आरएलडी गठबंधन का हिस्सा जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) और निषाद पार्टी बनी. राष्ट्रीय समानता दल ने समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दिया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं दोनों पार्टियों के नेताओं को विश्वास दिलाता हूं कि जहां उनको सम्मान देने की बात आएगी हम इनको पूरा सम्मान देंगे. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश के युवाओं से रोजगार छीना है. इनकी सरकार में देश का गरीब और ज्यादा परेशान हो गया है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी के साथ भी भेदभाव नहीं करती है. भाजपा के साथ जनता का समर्थन नहीं है, उनको यूपी में केवल एक सीट मिलने वाली है. हमने शिक्षामित्रों को सम्मान दिया लेकिन भाजपा की सरकार ने उनके साथ धोखा किया.

Next Article

Exit mobile version