उदयपुर सिटी एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच…

बांदा: महोबा जिले के कुलपहाड़ और हरपालपुर रेलवे स्टेशन के बीच खजुराहो से उदयपुर जा रही उदयपुर सिटी एक्सप्रेस के इंजन में आज दोपहर अचानक आग लग गई, हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. झांसी रेलवे स्टेशन के जनसंपर्क अधिकारी मनोज सिंह ने झांसी से मीडिया को बताया कि खजुराहो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2018 4:34 PM

बांदा: महोबा जिले के कुलपहाड़ और हरपालपुर रेलवे स्टेशन के बीच खजुराहो से उदयपुर जा रही उदयपुर सिटी एक्सप्रेस के इंजन में आज दोपहर अचानक आग लग गई, हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. झांसी रेलवे स्टेशन के जनसंपर्क अधिकारी मनोज सिंह ने झांसी से मीडिया को बताया कि खजुराहो से उदयपुर जा रही उदयपुर सिटी एक्सप्रेस संख्या-19665 दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर जैसे ही महोबा जिले के कुलपहाड़ और हरपालपुर रेलवे स्टेशन के बीच पहुंची, उसके इंजन में अचानक आग लग गई.

घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि धुएं का गुबार उठते ही चालक ने ट्रेन रोक दी. जीआरपी महोबा और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. पीआरओ सिंह ने बताया कि आधे घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया तथा अपराह्न तीन बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया. अब परिचालन पूरी तरह से सामान्य है. उन्होंने इस घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर से इनकार किया.

यह भी पढ़ें-
तूफान पीड़ितों का हाल जानने आगरा पहुंचे सीएम योगी, अस्पताल में जाना घायलों का हाल

Next Article

Exit mobile version