बरेली में 14 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची से कथित तौर पर किया रेप, गिरफ्तार

बरेली : उत्तर प्रदेशमें बरेलीके सीबीगंज में एक चौदह साल के लड़केद्वारा आठ साल की बच्चीकेसाथ कथित तौर परदुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. आरोपितनाबालिगलड़केको पुलिसने गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को आठ वर्षीय मासूल घर के बाहर खेल रहीथीतभीपड़ोसमेंरहने वालेचौदह वर्षीय नाबालिग लड़के नेउसे दबोच लिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2018 6:03 PM

बरेली : उत्तर प्रदेशमें बरेलीके सीबीगंज में एक चौदह साल के लड़केद्वारा आठ साल की बच्चीकेसाथ कथित तौर परदुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. आरोपितनाबालिगलड़केको पुलिसने गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को आठ वर्षीय मासूल घर के बाहर खेल रहीथीतभीपड़ोसमेंरहने वालेचौदह वर्षीय नाबालिग लड़के नेउसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ितबच्ची कक्षा एक की छात्रा है.

घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव की है. आरोप है कि रविवार शाम कक्षा तीन के छात्र ने घर के बाहर खेल रहीआठ साल की मासूम को दबोच लिया और उसके साथ खेत में दुष्कर्म किया. बच्ची की हालत खराब होने पर किशोर उसे छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सीबीगंज पुलिस ने पीड़िता का सोमवार को मेडिकल कराया. हालांकि, आज पुलिस ने आरोपितलड़के को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित किशोर के मुताबिक उसने रविवार दोपहर के वक्त बच्ची के साथदुष्कर्म किया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां से बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है. जिसके बाद उसने बच्ची से पूरी बात पूछी. सोमवार सुबह बच्ची के पिता की तरफ से सीबीगंज थाने में तहरीर दी गयी. जिसके बाद पुलिस नेशीघ्र मुकदमा दर्ज कर आरोपी बच्चे के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version