रायबरेली में बोले अमित शाह, आपने बड़े-बड़े नेता चुनकर संसद भेजा, लेकिन यहां विकास नहीं हुआ

रायबरेली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक रैली की और कहा कि रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं देखा. अमित शाह ने कहा योगी सरकार बनने के पहले देश भर में उत्तर प्रदेश खराब कानून व्यवस्था और गुंडाराज के लिए जाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 3:42 PM


रायबरेली :
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक रैली की और कहा कि रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं देखा. अमित शाह ने कहा योगी सरकार बनने के पहले देश भर में उत्तर प्रदेश खराब कानून व्यवस्था और गुंडाराज के लिए जाना जाता था, लेकिन अब परिस्थितियां बदल गयीं हैं.

आज उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडे पलायन करना शुरू कर चुके हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हुई. गौरतलब है कि रायबरेली कांग्रेस का गढ़ रहा है और सोनिया गांधी यहां से सांसद हैं.
अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा रायबरेली ने कांग्रेस के बड़े- बड़े नेता चुनकर संसद भेजे लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ. लगता ही नहीं कि देश के बड़े -बड़े नेता यहां से चुनकर गये हैं. मैं राहुल ‘बाबा’ से पूछना चाहता हूं … आपके नेताओं ने भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया .. आपको माफी मांगनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version