चाचा ने किया डेढ़ वर्ष की बच्ची से बलात्कार, हालत गंभीर

बदायूं : जिला पुलिस ने डेढ़ साल की भतीजी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बच्ची की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने सोमवार को यहां बताया कि बिनावर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में रविवार की शाम विवेक ने रिश्ते में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2017 2:47 PM

बदायूं : जिला पुलिस ने डेढ़ साल की भतीजी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बच्ची की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने सोमवार को यहां बताया कि बिनावर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में रविवार की शाम विवेक ने रिश्ते में भतीजी लगने वाली इस डेढ़ साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया. वह बच्ची को लालच देकर पड़ोस में स्थित खाली घर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख सुन कर लोग उस तरफ पहुंचे, तो लड़की को लहूलुहान हालत में देखा. गुस्साये लोगों ने आरोपित विवेक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version